Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व क्रिकेट रवि शास्त्री ने दो करोड़ सैलरी बताई मामूली रक़म

Ravi-Shastri-620x400नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी रवि शास्त्री ने भारत के टॉप क्रिकेटरों की सैलरी में इजाफे की मांग को वाजिब बताते हुए हाल ही में बीसीसीआई द्वारा बढ़ाई गई सैलरी को बेहद कम करार दिया है.

बीसीसीआई ने ए वर्ग के खिलाड़ियों की सैलरी दो करोड़, बी ग्रेड के खिलाड़ियों की सैलरी को एक करोड़ और सी ग्रेड के खिलाड़ियों की सैलरी को 50 लाख करने के साथ ही उनकी मैच फीस भी बढ़ा दी है. अब टेस्ट मैच में 15 लाख रूपये, वन डे में छह लाख रुपये और टी-20 में तीन लाख रूपये कर दिए हैं.

रवि शास्त्री ने कहा कि दो करोड़ की सैलरी मामूली है. आस्ट्रेलिया के क्रिकेटर को कितने पैसे मिलते हैं यह देखना चाहिए. शास्त्री ने कहा कि बीसीसीआई को यह देखना चाहिए की हमारे खिलाड़ी को अगर किसी फ्रेंचाइज़ी से कांट्रेक्ट नहीं मिले तो उसे चिंता नहीं होनी चाहिए.

इंग्लैण्ड, आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को वहां के बोर्ड अच्छी सैलरी दे रहे हैं जबकि भारत के खिलाड़ियों को बहुत कम पैसे मिल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.