Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी “गल्फ ऑयल इंडिया” के बने CEO

ms-dhoni-gulf-oil-india-twitter_806x605_51491243509नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी एक दिन के लिए गल्फ ऑयल इंडिया कंपनी के सीईओ बने. यूं तो धोनी का इस कंपनी से रिश्ता काफी पुराना है. वो 2011 में इस कंपनी के ब्रांड अंबेसडर थे. वही धोनी के  कप्तानी छोड़ने के बाद अब अपने शौक को पूरा कर रहे है.

बता दे आपको धोनी जैसे ही गल्फ इंडिया के ऑफिस पहुंचे तो उन्हें देखकर ऑफिस के मौजूद कर्मचारी हैरान रह गए. यह सबके लिए एक चौकाने वाली बात थी. सूत्रों के हवाले से ज्ञात हुआ है कि धोने भले ही एक दिन के लिए सीईओ के पद पर बैठे थे. लेकिन उन्होंने अपने पद के साथ इंसाफ किया. धोनी ने ऑफिस का कामकाज संभालने के बाद वहा के कर्मचारियों से स्पेशल मीटिंग की.

ज्ञात हो आगामी 5 अप्रैल से आईपीएल मैच शुरू होने जा रहा है, जिसमे धोनी पुणे सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा हैं. हालांकि टीम की कमान अब उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ सम्भालेंगे पर वो अपने बल्ले का जादू दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.