Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुणे का कैच बेंगलुरू की तुलना में था शानदार : ऋद्धिमान

Wriddhiman-Saha_58c4d73218720पुणे और बेंगलुरू दोनों टेस्ट मैचों में शानदार कैच पकड़कर सुर्ख़ियों में आए ऋद्धिमान साहा ने दोनों कैच की तुलना पर कहा कि पुणे का कैच बेंगलुरू के कैच की तुलना में मुश्किल था, क्योंकि यह तेज गेंदबाज की गेंद पर था. गौरतलब है कि ऋद्धिमान साहा ने पहले टेस्ट मैच में स्टीव ओकीफी का हवा में लपक कर एक शानदार कैच पकड़ा था. उन्होंने कहा कि यह कैच मेरे लिए बहुत ही प्रेरणादायी था.

सोशल मीडिया पर अपनी तुलना सुपरमैन से होने पर साहा ने ख़ुशी जताते कहा कि यह हमेशा शानदार अहसास होता है. अगर मैं सुपरमैन का कम से कम 10 प्रतिशत भी हासिल कर पाता तो यह बेहतरीन होता. बता दे कि पहले टेस्ट मैच में साहा ने उमेश यादव की गेंद पर हवा में लपककर ओकीफी का कैच पकड़ा था, वहीं बेंगलुरू टेस्ट में भी साहा ने आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर मैथ्यू वेड का हवा में शानदार कैच पकड़ा था.

साहा ने यह सब बातें विकेटकीजिंग ग्लव्स लांच करते हुए कही. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट के साथ खेलने का मौका नहीं मिलने पर अफ़सोस जताते हुए कहा कि उनके खिलाफ टेस्ट मैच खेलना शानदार अनुभव होता. बता दे कि साहा आईपीएल में गिलक्रिस्ट के साथ खेल चुके है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.