Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीबीएल: कैरोलीना मारिन ने सायना नेहवाल को हराया

दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला पुरुष एकल वर्ग में हुआ. विंसेंट वोंग विंग की ने हैदराबाद के लिए खेल रहे बी. साई प्रणीत को 11-13, 11-6, 13-11 से हराते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी. लेकिन महिला एकल वर्ग में मारिन ने सायना को हरा हंटर्स को 1-1 से बराबरी दिला दी. सायना ने पहले गेम में मारिन को कड़ी टक्कर दी खिलाड़ीको जीत मिलनी थी. मारिन ने यहां बाजी मारी और पहला गेम जीत लिया.
saina-1434028949

सायना का संघर्ष-दूसरे गेम में मारिन ने लेकिन जबरदस्त प्रदर्शन किया और सायना को संघर्ष तक करने का मौका नहीं दिया. मिश्रित युगल वर्ग का अगला मुकाबला अवध वॉरियर्स का ट्रंप मुकाबला था। सावित्री अमृतपाई और बोडिन इजारा की जोड़ी ने चाउ होई वाह और सत्विक साई राज की हंटर्स की जोड़ी को इस मुकाबले में 11-9, 12-10 से हराकर अपनी वॉरियर्स ने हैदराबाद हंटर्स पर 3-1 की बढ़त हासिल कर ली.

अवध वारियर्स जीता पुरुष एकल वर्ग के अगले मुकाबले में देश के शीर्ष खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने राजीव ओउसेफ को तीन गेम तक खिंचे मैच में 11-13, 11-7, 13-11 से मात दे दी और अवध की बढ़त को 4-1 कर दिया. पुरुष युगल वर्ग का आखिरी मैच हैदराबाद की टीम का ट्रंप मैच था. लेकिन तान बून ह्योंग और तान वी कियोंग की जोड़ी गोह डब्ल्यू शेम और मार्किस किडो की वॉरियर्स की जोड़ी से हार गई और मारिन की जीत से मिला एक अंक भी हैदराबाद की टीम ने गंवा दिया. इसके साथ ही अवध वॉरियर्स पांच अंक लेकर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.