Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पाक कप्तान सरफराज को, धोनी को ‘कॉपी’ करना पड़ा महंगा

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रोल करने में इंडियन क्रिकेट फैन पीछे नहीं रहते। इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला है। न्यू जीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले टी-20 के दौरान पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने स्टंप आउट से बचने की पूरी कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बनाया गया। फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि आप बच्चे हो… महान धोनी की तरह खेलने की कोशश मत करो। पाक कप्तान सरफराज को, धोनी को 'कॉपी' करना पड़ा महंगा

जानकर हैरानी होगी कि इसकी वजह स्टंप आउट नहीं है, बल्कि उनकी पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह आउट होने से बचने की कोशिश रही। दरअसल, सरफराज जिस तरह से बचने की कोशिश कर रहे थे, ठीक उसी अंदाज में धोनी ने छलांग लगाकर पिछले साल भारत दौरे पर आई न्यू जीलैंड के खिलाफ खुद को आउट होने से बचा लिया था। लेकिन, यहां पाकिस्तानी कप्तान आउट हो गए। 
आउट से बचने पर जहां धोनी को बधाइयां मिली थीं, वहीं असफल होने पर सरफराज को ताना मिलने लगा। वह सैंटनर की बॉल पर विकेट के पीछे ग्लेन फिलिप के हाथों स्टंप आउट हुए। बता दें कि धोनी की तरह सरफराज भी विकेटकीपर हैं। 
उल्लेखनीय है कि न्यू जीलैंड दौरे पर पाकिस्तानी टीम को सिर्फ एक प्रैक्टिस मैच में जीत मिली। उसके बाद से वह लगातार हार रही है। 5 मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्पीप के बाद न्यू जीलैंड ने पहला टी-20 मैच भी जीत लिया है।