Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 के लिए इस स्टार खिलाड़ी की इंग्लैंड टीम में वापसी

लीड्स। पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के लिए इंग्लिश टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की वापसी हुई है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 मैच आज लीड्स में खेला जाएगा। बटलर पिण्डली में चोट के कारण तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे।

टीम के कोच पॉल कॉलिंगवुड ने बटलर की वापसी की पुष्टी करते हुए कहा,”जोस बटलर अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं। वह दूसरे टी-20 के लिए टीम के साथ जुड़ने को तैयार हैं। बटलर की वापसी से टीम को काफी फायदा मिलेगा। वह अनुभवी हैं और हम सभी जानते हैं की शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करते हुए वह क्या कर सकते हैं।”

उन्होंने कहा, ”हम मैच जीतने के लिए बेताब हैं। इसके साथ ही हम टीम के साथ प्रयोग भी कर रहे हैं। टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। टी-20 विश्व कप से पहले अब हमारे पास अधिक बचे नहीं है। ऐसे में हम चाहते हैं। प्लेइंग इलेवन के सभी जगहों पर खिलाड़ी पूरी तरह से सेट और इसके साथ ही हम उनके बैकअप को लेकर भी काम कर रहे हैं।”

बता दें कि पाकिस्तान की टीम तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.