Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त पुहंची छुट्टियों पर विदेश

 

 

 

Manyata

 

 

 

संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त इन दिनों अकेले छुट्टियों पर विदेश निकली हुई हैं लेकिन अब शूटिंग निपटाकर खुद संजय दत्‍त भी पत्‍नी और बच्‍चों के पास पहुंच गए हैं. लेकिन इस बीच मान्‍यता दत्‍त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की काफी फोटो शेयर की हैं और इन फोटो में मान्‍यता काफी हॉट नजर आ रही हैं. मान्‍यता अपने वेकेशन में पति और बच्‍चों के साथ स्‍वीमिंग पूल के मजे लेते नजर आ रही हैं. मान्‍यता ने अपने इस वेकेशन टूर की शुरुआत रोम और इटली से इस महीने के शुरुआत से हुई थी. हाल ही में संजय दत्‍त भी पत्‍नी के साथ इस वेकेशन में पहुंच गए हैं.

 

 

manyata-dutt_650x400_51498706942

 

 

हाल ही में ईद पर मान्‍यता और संजय दत्‍त बच्‍चों के बिना रोमांटिक डिनर करते नजर आए. मान्‍यता ने यहीं से लोगों को ईद दुआएं भी दी. मान्‍यता अपने इस हॉलीडे में काफी मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वेकेशन के दौरान मान्यता के जुड़वां बच्चे बेटी इकरा और बेटा शहरान मौजूद हैं. ‘भूमि’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्‍टर 3’ जैसी फिल्मों में व्यस्त संजय दत्त, अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर फैमिली के साथ एन्जॉय करने पहुंच गए हैं.  देखें मान्‍यता का यह बिकिनी अवतार.

Leave a Reply

Your email address will not be published.