Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नाइकी स्पोर्ट्स कम्पनी ने एक ही दिन में बदली भारतीय टीम की जर्सी,मिली थी शिकायत

नई दिल्ली- भारतीय टीम अब अगले मैच में नहीं पहनेगी घटिया किस्म की जर्सी. श्रीलंका और भारत के बीच चल रही वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया अब नई और अच्छी क्वलिटीय की जर्सी में दिखेगी. इंडियन क्रिकेट टीम की किट तैयार करने बाली कंपनी नाइकी ने खिलाड़ियों को नई जर्सी उपलब्ध करा दी है.

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने घटिया जर्सी को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराइ थी. जिसके बाद नाइकी को बीसीसीआई अधिकारियो से बात की थी. बीसीसीआई ने नाइकी को जर्सी की शिकायत पर एक बैठक बुलाई थी. जिसमे नाइकी पर दबाब बनाया गया था,नाइकी ने आनन-फानन में तुरंत ही खिलाड़ियों को नई जर्सी प्रोवाइड करदी. नाइकी को डर था की कही बीसीसीआई उनका करार बीच में ही न छोड़ दे .

यह मामला खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी और जीएम (खेल विकास) रत्नाकर शेट्टी ने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासनिक समिति (सीओए)के सामने भी रखा था. जब टीम इंडिया दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका के साथ पाल्लेकल में खेलने उतरेगा तो नई जर्सी के साथ खिलाड़ियों को देखा जा सकता है जर्सी दिखने में पहले जैसी ही होगी लेकिन उसमे लगा कपडा अच्छी किस्म का होगा जो आरामदायक होगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.