Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नक्सली हमले शहीदों के परिवारों को 6 लाख रुपए दान देगी : सायना नेहवाल

sainanehwal-01नई दिल्ली : 11 मार्च 2017 को छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली मुठभेड़ में 12 जवान शहीद हो गए है. वही शहीद परिवार वालो की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारे आगे आए थे. तो अब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी उन शहीद जवानों के परिवार वालो को  6 लाख रुपए दान देने का फैसला किया  है. जिसमे  प्रत्येक परिवार के हिस्से में 50 हज़ार रुपए आएंगे. 

नेहवाल ने मीडिया को बताया कि उनका दिल उन जवानों के लिए दुखी है जो देश को सुरक्षित रखने के लिये अपनी जिंदगी दांव पर लगा देते हैं.सायना ने कहा, मैं उन जवानों को वापस नहीं ला सकती जिन्होंने छत्तीसगढ़ में अपनी जान गंवा दी लेकिन मैं छोटी सी राशि के रूप में उन परिवारों को यह छह लाख रुपये की राशि दान में देना चाहती हूं.

ज्ञात हो आपको साइना से पहले अक्षय कुमार ने छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के वे 12 जवान के परिवार में 1.8 करोड़ रूपए दान किये थे. वही यह  बताया गया था कि अक्षय इस हमले कि लगातार जानकारी भी ले रहे थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.