Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देंखे कृति सैनन के रिफ्रेशिंग लुक

xkriti-sanon-in-topshop-jacket-26-1472192245-26-1472207362कृति सैनन को अभी बॉलीवुड में आए हुए ज्‍यादा दिन नहीं हुए हैं, लेकिन यह अपने स्‍टाइल से सभी को इंप्रेस करने लग गई हैं। कृति को टॉपशॉप का एक काफी खास आउटफिट पहने हुए देखा। कृति ने एक चमकीला बॉम्‍बर जैके पहना था जिसके साथ उन्‍होंने ट्रैक पैंट्स मैच किये थे।

इसके साथ ही उन्‍होंने वाइट टी और ब्‍लैक पंप्‍स पहले थे। कृति देखने में बिल्‍कुल स्‍पोर्टी लग रही थीं। कृति की स्‍टाइलिश सुकृति ग्रोवर को हम बधाई देना चाहते हैं कि उन्‍होंने कृति को काफी फैशनेबल बना दिया।maxresdefault

अब इसके बाद हम कृति का एक और लुक देखते हैं, जिसमें उन्‍होंने पीले रंग का सूट पहना था। कृति पूणे में दही हांडी के एक खास इवेंट पर गई हुई थीं। वहीं पर हमने कृति को चमकीले पीले रंग के अनारकली सूट में देखा। कृति ने अपने लुक को गोल्‍ड इयररिंग्‍स के साथ फिनिश किया।

कृति ने अपने तीसरे लुक में एक सी थ्रू टॉप पहना था, जिसको उन्‍होंने ब्‍लैक पैंट और हील्‍स के साथ पेयर किया था। इसके साथ ही उन्‍होंने चंकी स्‍टार शेप की इयररिंग भी पहनी थी जो कि टॉपशॉप से थी। आपको कृति का कौन सा लुक अच्‍छा लगा, हमें लिखना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.