Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डेब्यू के लिए सुहाना ने शुरू की तैयारी, कराएंगी पहला फोटोशूट

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का हर किसी को इंतजार है. स्टारकिड सुहाना की फिल्मों में एंट्री देखने के लिए हर कोई बेताब है. लेकिन अभी सुहाना के चाहने वालों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा. हालांकि फिल्मों में आने की उनकी तैयारी की शुरुआत होने जा रही है. उनकी मां गौरी खान ने खुलासा किया है कि सुहाना जल्द ही मैगजीन के लिए फोटोशूट कराएंगी.

11 मार्च को Hello! Hall Of Fame Awards 2018 के रेड कारपेट पर गौरी खान शाहरुख खान के साथ पहुंची थीं. वहां उन्होंने सुहाना के फोटोशूट की जानकारी दी.

जब गौरी से पूछा गया कि वह कौन-सी एक ऐसी चीज है, जिसका वे इस साल इंतजार कर रही हैं, पर्सनल या प्रोफेशनल? इस पर उन्होंने जवाब दिया, सुहाना जल्द ही एक मैगजीन के लिए शूट करने वाली है. मैं नाम का खुलासा नहीं करना चाहती लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिसका मुझे इंतजार है.

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए सुहाना ने शुरुआत कर दी है. फिल्मों में आने से पहले ही वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

शाहरुख खान पहले ही बोल चुके हैं कि सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं और वो स्टेज पर बहुत अच्छा परफॉर्म करती हैं.

सुहाना की एक्टिंग स्किल्स की पूरी इंडस्ट्री दीवानी है. खबर है कि अपने बेस्ट फ्रेंड की बेटी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई है. वह सुहाना को लॉन्च करने के लिए परफेक्ट स्क्रिप्ट की तलाश में हैं.

सुहाना का मेकओवर, लुक और उनका ड्रेस सेंस फैंस टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. बॉलीवुड गलियारों में सुहाना के ग्लैमरस अंदाज को काफी सराहा जाता है.