Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टॉयलेट में छिपने के बाद करोड़पति बन गया ये क्रिकेटर, अब हर जगह हो रही है वाहवाही

नई दिल्ली। अंडर 19 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए दमदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की आइपीएल नीलामी में भी खूब धूम रही। इन युवा खिलाड़ियों पर आइपीएल की फ्रेंचाइजी ने अपना पूरा भरोसा दिखाया और बड़ी-बड़ी बोली लगाकर इन्हें अपनी टीम में शामिल किया। मौजूदा अंडर 19 टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे कमलेश नगरकोटी।

इस वजह से वॉशरूम में छिप गए थे कमलेश

कमलेश नगरकोटी को किंग खान की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 3 करोड़ 20 लाख रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया। आइपीएल की नीलामी के लिए कमलेश ने अपना बेस प्राइज 20 लाख रुपये रखा था। एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए बयान में नगरकोटी ने बताया कि उनकी बोली लगने के दौरान वह नर्वस थे और जाकर वॉशरूम में छिप गए थे। नगरकोटी ने कहा कि, जब नीलामी में उनका नाम पुकारा गया तो वो काफी टेंशन में आ गए, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें? इस टेंशन को दूर करने के लिए वो वॉशरूम में छिप गए थे।

अभी तक ऐसा रहा है विश्व कप में प्रदर्शन

नगरकोटी ने अंडर 19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है उसी का ही नतीजा है कि उन्हें आइपीएल की नीलामी में उनके साथी खिलाड़ियों में सबसे ज़्यादा रकम मिली है। अंडर 19 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच में कमलेश नगरकोटी ने 29 रन देकर 3 अहम विकेट लिए थे। पपुआ न्यू गिनी के खिलाफ नगरकोटी ने 17 रन देकर एक विकेट लिया। जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला, लेकिन इसकी भरपाई उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए क्वार्टर फाइनल में कर दी। इस अहम मैच में नगरकोटी ने एक बार फिर से 3 शिकार किए। इस बार उन्होंने सिर्फ 18 रन देकर 3 विकेट चटकाए। पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल में नगरकोटी को कोई विकेट तो नहीं मिली, लेकिन उन्होंने अपनी कसी हुई गेंदबाजी से पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर दबाव बना दिया। पाकिस्तान के खिलाफ नगरकोटी ने 5 ओवर में 1 मेडन ओवर के साथ सिर्फ 7 रन खर्च किए। इस मुकाबले में उनकी इकॉनमी 1.40 की रही।