Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टाइगर श्रॉफ ने शुरु की ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग

फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने गुरूवार से अपनी आगामी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट अभिनेत्री तारा सुतरिया लीड रोल में नजर आयेंगी। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है और इसकी जानकारी खुद टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने हीरोपंती 2 की शूटिंग शुरू कर दी है।

टाइगर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो डंबल्स से बाईसेप्स कर्ल करते नजर आ रहे हैं। टाइगर ने कैप्शन में जानकारी दी है कि वो हीरोपंती 2 के एक्शन सीन के लिए रेडी हो रहे हैं।इससे पहले इससे पहले टाइगर ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग इसी साल अप्रैल में पूरी कर ली थी,जो मुंबई में ही शूट हुई थी।

हीरोपंती 2′ साल 2014 में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘हीरोपंती’ की दूसरी किस्त है। इस फिल्म को शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित ‘हीरोपंती 2’ एक्शन से भरपूर होगी। टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ की घोषणा पिछले साल ही हुई थी। फिल्म से टाइगर का फर्स्ट लुक भी सामने आया था और फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज भी होने वाली थी, लेकिन पिछले साल देश में लगे लॉकडाउन अधूरी रह गई थी। वहीं अब निर्माताओं ने इसे इसी साल 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.