Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जल्द ही खोलेंगे क्रिकेट अकादमी, इंडिया टीम के पूर्व कप्तान : महेंद्र सिंह धोनी

ms-dhoni-captain-of-india-during-the-third-royal-london-one-day-series-match-between-england-and-indiaनई दिल्ली: हालही में खबर आयी है कि इंडिया टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और खिलाड़ी मिहिर दिवाकर के साथ मिलकर आवासीय क्रिकेट अकादमी खोलने जा रहे है. यह  क्रिकेट अकादमी वो पश्चिम बंगाल के 24 परगना में खोलेंगे. 

बताया जा रहा है कि यह अकादमी अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगी. यह अकादमी लगभग दो सौ एकड़ ज़मीन पर बनने वाली है. इसमें धोनी के बंगाल के दोस्त और  पूर्व क्रिकेटर सुबोमोय दास सहयोग करेंगे है. माही इस अकादमी के संरक्षक के साथ-साथ मेंटर व बल्लेबाजी कोच की भी भूमिका निभाएंगे वही इस अकादमी के बाद धोनी रांची में दूसरी क्रिकेट अकादमी खोलने का प्लान बना सकते है.

बता दे कि धोनी ने इससे सात साल पहले रांची में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए आवेदन दिया था, लेकिन उन्हें उसकी मंजूरी नही मिल पाई थी. सुबोमय दास के अनुसार अकादमी खोलने से पहले धौनी ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर व राहुल द्रविड़ से भी बात की थी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.