Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा- मोदी से ज्यादा विदेश दौरे पर गए मनमोहन सिंह

amit-shah_590c0e8c4110fनई दिल्ली : अमित शाह हिमाचल प्रदेश राज्य के दौरे पर है, उन्होंने यहां एक जनसभा को सम्बोधित कर कहा कि मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे तब उन्होंने नरेंद्र मोदी से अधिक देशो के दौरे पर गए किन्तु लोगो को इसकी जानकारी नहीं लगी कि वह कब आए और कब लौटे. आगे उन्होंने कहा, हमारे विरोधी मोदी के विदेशी दौरो को मुदा बनाते है. किन्तु यदि आंकड़े खंगाल लिए जाए तो जानकारी मिलेगी कि मनमोहन सिंह ने मोदी से अधिक विदेश दौरे किये है.

जनसभा में बीजेपी नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह ने कहा, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ अब बीमारू राज्य नहीं रहे. वह विकसित हो गए है. जब बिहार राज्य में हमारी सरकार थी तब वह बीमारू राज्य की श्रेणी से निकलने वाला था, किन्तु बाद में ये सम्भव नहीं हो पाया.

आगे वह कहते है कि देश में जहां भी हमारी सरकार है, वहां विकास हो रहा है. इतना ही नहीं सिर्फ दो वर्ष में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत दो करोड़ परिवारों को एलपीजी सिलिंडर मिले. यह भी जानकारी दे दे कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर करप्शन के आरोप लगे हैं. जांच एजेंसियां उनसे पूछताछ भी कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.