Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘चैंपियंस ट्रॉफी’ के लिए कल होगा टीम का ऐलान!

V-351 (1)मुंबई-  आखिरकार अब इस सबल का जवाब मिलता नजर आ रहा है की भारतीय क्रिकेट टीम भी ‘चैंपियंस ट्रॉफी’ खेलेगी। बता दे की काफी लम्बे समय से इस बात पर प्रशन चिन्ह् लगा हुआ था कि क्या भारतीय क्रिकेट टीम ‘चैंपियंस ट्रॉफी’ के लिए खेलेगी या नहीं? अब इस सवाल का जवाब मिल गया है बताया जा रहा है कि सोमवार को यानी 8 मई को भारतीय टीम की घोषणा कर दी जाएगी।

कप्तान विराट कोहली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीम चयन में हिस्सा लेंगे। बता दें, ‘चैंपियंस ट्रॉफी’ के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी के नाम 25 अप्रैल तक देना था, बाकी सभी टीमों ने अपने-अपने नाम सौंप दिए हैं। लेकिन भारत ने अभी तक टीम का ऐलान नहीं किया और न नाम भेजे। गौरतलब है कि बीसीसीआई का आईसीसी के साथ रेवेन्यू मॉडल को लेकर विवाद चल रहा है।

इसी विवाद के चलते बीसीसीआई ने दबाव बनाने की रणनीति के तहत टीम की घोषणा नहीं की है। इस बारे में आज बीसीसीआई की एसजीएम भी होनी है। बता दें कि आईसीसी का दूसरा सबसे बड़ा टूर्नामेंट चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज 1 जून से इंग्लैंड में होगा। भारत का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.