Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गैल गैडोट; ‘वंडर वुमन’ जैसी हैं प्रिसेस डायना

हॉलिवुड ऐक्ट्रेस गैल गैडोट का मानना है कि प्रिंसेस डायना और उनके ऑनस्क्रीन किरदार ‘वंडर वुमन’ में काफी समानताएं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 32 वर्षीय गैल ने कहा है कि लोगों को वंडर वुमन से डायना को जोड़ने में आसानी होगी क्योंकि जीवन के प्रति डायना का रुख और उनमें करुणा की भावना वुंडर वुमन जैसी ही थी। 

 
 उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे प्रिंसेस डायना द्वारा कहा गई एक बात याद है। उन्होंने कहा था कि वह दिल से काम करती हैं न कि दिमाग से। मैं मानती हूं कि प्रिंसेस डायना और ‘वंडर वुमन’ एक जैसी हैं। 


उन्होंने कहा, ‘मैं जानती हूं कि एक डायना वास्तविक है और एक नहीं है लेकिन ‘वंडर वुमन’ एक महान पात्र है क्योंकि वह दिल से काम करती हैं। जस्टिस लीग की अभिनेत्री मानती हैं कि वंडर वुमन महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल है। उन्होंने कहा, ‘हमारे सामने हमेशा सुपरहीरो के रूप में पुरुष ही रहे हैं और कभी एक महिला सुपरहीरो नहीं रही है। मैं मानती हूं कि महिला होने की खूबसूरती को ‘वंडर वुमन’ काफी बेहतरीन तरीके से दिखाती है।