Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गुजरात लायंस टीम से मिली हार पर कप्तान स्टीवन स्मिथ ने दिया बड़ा बयान

राजकोट। गुजरात लायंस टीम के खिलाफ शनिवार को मिली हार के बाद राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि 171 का योग अच्छा था लेकिन उनकी टीम और अच्छा स्कोर बना सकती थी। स्मिथ के मुताबिक अंतिम ओवर में तीन विकेट गंवाना उनकी टीम के लिए महंगा पड़ा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 13वें राउंड रोबिन लीग मैच में पुणे की टीम ने पहले खेलते हुए गुजरात के सामने 172 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे उसने 18 ओवर में तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

पुणे की टीम ने गुजरात के गेंदबाज एंड्रयू टाइ के हाथों एक ओवर में लगातार तीन विकेट गंवाए। कप्तान स्टीवन स्मिथ के मुताबिक अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो उनकी टीम कम से कम 185 रनों का स्कोर खड़ा कर सकती थी।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, “विकेट अच्छी थी। हमने खुद को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था लेकिन जल्दी-जल्दी विकेट गंवाने के कारण हमारा स्कोर अपेक्षित नहीं हो सका। ड्वायन स्मिथ और ब्रेंडन मैक्लम ने शानदार बल्लेबाजी की। हम उन्हें रोकने के लिए कुछ नहीं कर सके।”

पुणे के कप्तान ने यह भी कहा कि वह अब तक श्रेष्ठ एकादश बनाने में नाकाम रहे हैं। बकौल स्मिथ, “नई टीम होने के कारण हमें कई तरह की दिक्कतें आ रही हैं। अब तक हमारी श्रेष्ठ एकादश टीम नहीं तैयार हो पाई है। अच्छा यह है कि कुछ खिलाड़ियों ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी ली। यह सकारात्मक बात रही।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.