Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कप्तान कोहली के बयान से निराश हुए ऑस्ट्रेलियाई कोच : डैरेन लीमैन

darren-lehmann_650x400_61451227762जैसा की आपको पता है कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर बॉर्डर-गावस्‍कर ट्राफी को अपने नाम कर लिया है और मैच जीतने के बात विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अब वो ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों को अपना दोस्त नही मानते, वही कोहली द्वारा दिए गए इस बयान पर ऑस्ट्रेलिया के कोच डैरेन लीमैन ने निराशा जताई है.

लीमैन ने कहा कि ये बहुत दुःख की बात है लेकिन यह उनकी अपनी राय है. वही एक मीडिया रिपोर्टर द्वारा पूछा कि क्या आपको ऐसा लगता है की विराट के अलावा बाकि खिलाडी भी ऐसा मानते है. जिस पर उन्होंने कहा कि, मुझे नही लगता, सबकी अपनी अपनी पर्सनल राय है. यह ज़रूरी नही है कि बाकि खिलाडी भी ऐसा सोचे. उसके बाद उन्होंने अजिंक्य रहाणे की जमकर तारीफ की. कोच ने कहा, मैं अजिंक्य रहाणे की कप्तानी से बहुत प्रभावित हुआ हूं, उसने इस निर्णायक मैच में काबिले तरीफ कप्तानी की है.

बता दे आपको विराट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि इस सीरीज के साथ भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की दोस्ती भी खत्म हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.