Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक ने ट्वीट कर खोली हरियाणा सरकार की पोल

21Sakshi-Malik-1नई दिल्ली: ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मालिक ने ट्वीट कर  ऐसा दावा किया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. साक्षी मालिक ने कल ट्वीट कर कहा कि उन्हें हरियाणा सरकार की और से रियो खेलों के दौरान ऐतिहासिक पदक के बाद घोषित की गई राशि नहीं दी गई है.

बता दे कि कल साक्षी ने ट्वीट किया, ‘पदक का लाने का वादा मैंने पूरा किया, और अब हरियाणा सरकार अपना वादा कब पूरा करेगी. उन्होंने लिखा कि मेरे ओलंपिक पदक जीतने के बाद हरियाणा सरकार द्वारा घोषणाएं क्या मीडिया को दिखाने के लिये की थीं? याद हो आपको सरकार ने साक्षी की जीत के बाद एलान किया था कि सरकार उन्हें 3.5 करोड़ रुपए की प्रोत्साहन और नकद पुरुस्कार देगी. 

वही साक्षी के उस ट्वीट पर  हरियाणा सरकार अनिल विज ने कहा कि साक्षी को  ढाई करोड़ का चेक दिया जा चूका था. साक्षी के इस ट्वीट का समर्थन करते हुए योगेश्वर दत्त ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा हरियाणा खेल क्षेत्र में भारत में सर्वश्रेष्ठ है. हरियाणा द्वारा भारत के लिए ओलंपिक में पदक योगदान है, साक्षी मलिक की मांग को पूरी की जानी चाहिए, क्योंकि वो इसकी हकदार हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.