Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओलंपियन रेसलर की शादी, दुल्हन के साथ पहली तस्वीरें

ओलंपयिन रेसलर योगेश्वर दत्त आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। सबसे पहले अमर उजाला आपको योगी की शादी की तस्वीरें दिखा रहा है।yogeshwar-dutt-marriage_1484598083पहलवान योगेश्वर दत्त की शादी पर पूरे गांव को तोहफा मिल गया है। यह तोहफा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने खुद गांव में पहुंचकर दिया है। इसमें गांव में 10 करोड़ रुपये से पानी की समस्या को दूर किया जाएगा तो वहीं महिला कॉलेज भी खोला जाएगा।

सीएम ने योगेश्वर को घर पहुंचकर शादी की बधाई दी तो गांव की समस्याओं का जल्द निस्तारण कराने का आश्वासन दिया। सीएम मनोहर लाल खट्टर सोमवार को गांव भैंसवाल कलां में पहुंचे, जिन्होंने योगेश्वर के घर पहुंचकर उनको शादी की बधाई दी।

गांव के सरपंच राजेश कुमार ने सीएम के सामने कुछ मांगे रखीं, जिस पर सीएम ने गांव के सीवरेज सिस्टम के लिए 10 करोड़ रुपये की ग्रांट देने के अलावा बीपीएस महिला विवि के साउथ कैंपस में डिग्री कॉलेज खोलने के साथ ही खेतों में सिंचाई के पानी की व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया।

सीएम ने खुद कहा कि वह गांव में आए तो उन्होंने पानी की निकासी की समस्या को देखा। इसलिए सबसे पहले सीवरेज की व्यवस्था बेहतर कराने के लिए ग्रांट देने का मन बना लिया था। उन्होंने जल्द ही इस समस्या का स्थायी समाधान हो जाने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.