Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऑस्ट्रेलिया मीडिया पर भड़के चेतेश्वर पुजारा

142918-pujaraनई दिल्ली: कप्तान विराट कोहली की तुलना राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की जाने पर टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि वहा क्रिकेट की उपलब्धियों के बजाय बेकार की टिप्पणियां की गई. यह काफी शर्म की बात है.

पुजारा ने मीडिया से कहा कि, इस तरह कप्तान की टिप्पणियां करना बहुत गलत है. हम पूरी तरह से विराट के साथ हैं और वह इस खेल के महान दूतों में से एक है. मुझे लगता है कि ऐसी बातों से खेल से ध्यान हटाने की कोशिश की जा रही है जो नहीं होना चाहिए था.

उसके बाद उन्होंने कहा विराट अच्छे कप्तान है यही वजह है कि आज उनके साथ सभी है. हमे ऐसी चीजो के बारे में चिंता न करने की बजाय अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए. बता दे आपको कि ऑस्ट्रेलिया के एक अख़बार मे लिखा गया था कि भारत के कप्तान विराट अब ट्रंप बन गए है. वो अपनी नाकामियो को छुपाने के लिए विदेशी मीडिया पर अपना गुस्सा उतार रहे है. उसके बाद लिखा था कि विराट अपने हिसाब से रूल्स में बदलाव कर रहे हैं, इतना ही नही अख़बार ने यह भी लिखा कि आईसीसी इस समय विराट से कुछ कह भी नहीं रहा है. जिसकी वजह से वो अपनी मनमानी कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.