Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद बोले स्पिन सलाहकार श्रीधरन श्रीराम

msid-57354384,width-400,resizemode-4,sriramमहाराष्ट्र : 333 रन के स्कोर से भारत पर विजय पाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के स्पिन सलाहकार श्रीधरन श्रीराम का मानना है कि कोच का नाम नहीं, बल्कि उसके सुझाव, खिलाड़ियों को सम्मान दिलाते हैं.

प्रेसकॉन्फ्रेंस के दौरान श्रीराम से मीडिया रिपोर्टर ने पूछा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बड़ा नाम ना होने से उन्हें क्या कोई समस्या आई, जिसपर उन्होंने कहा  मुझे नहीं लगता कि नाम से कोई फर्क पड़ता है, क्या ऐसा वाकई में होता है. नाम कैसे मायने रखता. मेरे कहने का यह मतलब है कि अगर मैं सही बात करूंगा तो वो मुझे ज़रूर सुनेंगे और अगर वही मैं बकवास करूंगा तो वो मझे नही सुनेगे. यह तो सामान्य बात है.

वही उन्होंने ओकीफी की गेंदबाजी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ओकीफी वाकई में ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए एक बेहतरीन खिलाडी के रूप में उभरे है, जिसके बाद एक रिपोर्टर ने उनसे पिच के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘मैं इस बारे में कोई बात नही करना चाहता लेकिन मेने इससे भी बदतर पिच देखी है.   

Leave a Reply

Your email address will not be published.