Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘ए दिल है मुश्किल’ की मुश्किल हुई कम

raj-thackeray_561e64c628fb6मुंबई :चर्चित फिल्म ए दिल है मुश्किल को लेकर मनसे प्रमुख राज ठाकरे के तेवर नरम पड़ गये है। उन्होंने कहा है कि वे फिल्म का विरोध नहीं करेंगे। गौरतलब है कि यह फिल्म आज से रिलीज होने वाली है, लेकिन पाकिस्तानी कलाकार होने की वजह से इसका विरोध किया गया था। ठाकरे ने अपना विरोध फिल्म निर्माता निर्देशक द्वारा किये गये वादे के बाद वापस लिया है।

तौबा की पाकिस्तानी कलाकारों से

ए दिल है मुश्किल के निर्माता निर्देशक ने आगे से पाकिस्तानी कलाकारों से तौबा कर ली है। दरअसल फिल्म का इतना विरोध हुआ था कि आखिरकार फिल्म के निर्माता निर्देशक को यह वादा करना पड़ा कि वे आगे से अपनी किसी भी फिल्म में किसी पाकिस्तानी कलाकारों को नहीं लेंगे।

इस मामले में राज्य के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस से भी मुलाकात की गई थी। इसके बाद ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने फिल्म का विरोध वापस लेने की बात कही है।

पांच करोड़ देना होंगे

राज ठाकरे ने यह भी कहा है कि जिन लोगों ने अपनी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों को साइन किया है वे सेना के फंड में पांच करोड़ रूपये देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.