Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक ही प्रोग्राम में पहुंचे र‍ितिक-कंगना, आमना-सामना होने से बचा

ऐक्टर रितिक रोशन और ऐक्ट्रेस कंगना रनौत का विवाद किसी से छिपा नहीं है। बीते साल कंगना ने रितिक पर कई संगीन आरोप लगाए थे। बाद में रितिक ने भी बाकायदा इसका जवाब दिया था और यह विवाद काफी दिनों तक चला। एक ही प्रोग्राम में पहुंचे र‍ितिक-कंगना, आमना-सामना होने से बचा

हाल ही में एक ऐसा मौका भी आया जब दोनों का आमना-सामना होते-होते रह गया। दरअसल, मुंबई पुलिस द्वारा ‘उमंग 2018’ इवेंट आयोजित किया गया था। 13 जनवरी को हुए इस प्रोग्राम में बॉलिवुड के कई स्टार्स शिरकत करने पहुंचे। इसमें रितिक और कंगना को भी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। 

रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना शो में पहले ही आ गई थीं लेकिन जब उन्हें रितिक के आने के बारे में पता चला तो वह वहां से तुरंत निकल गईं। उधर, कहा यह भी जा रहा है कि जब कंगना शो इंजॉय कर रही थीं, उस वक्त रितिक रोशन करीब 30 मिनट तक बाहर अपनी गाड़ी में बैठे रहे। वह कंगना का वहां से जाने का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद जब कंगना वहां से निकल गईं तब रितिक ने प्रोग्राम में एंट्री ली और परफॉर्म भी किया। 

बता दें, बीते साल कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान रितिक पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि वे दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं और रितिक ने उन्हें प्रपोज किया था। हालांकि, रितिक ने कंगना के आरोपों को खारिज कर दिया था। उधर, रितिक रोशन के एक बार फिर सुजैन खान से शादी करने की खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रितिक एक बार फिर सुजैन से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों के इस फैसले के पीछे जो सबसे बड़ी वजह है, वह उनके बच्चे हैं।