Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लाइव कॉन्सर्ट में भड़के अरिजीत स‍िंह, सोशल मीड‍िया पर व‍िड‍ियो वायरल

बॉलिवुड सिंगर अरिजीत सिंह की दुनियाभर में कितनी फैन फॉलोइंग है, यह किसी से छिपा नहीं है। हाल के दिनों में वह बॉलिवुड के सबसे सफल सिंगर के रूप में उभरकर सामने आए हैं। उनके गाए लगभग सभी गाने सुपरहिट होते हैं लेकिन अब उनसे जुड़ा सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिससे उनके फैंस निराश हो सकते हैं। लाइव कॉन्सर्ट में भड़के अरिजीत स‍िंह, सोशल मीड‍िया पर व‍िड‍ियो वायरल

 दरअसल, वायरल हो रहे विडियो में दरअसल, वायरल हो रहे विडियो में नजर आ रहा है कि अरिजीत एक कॉन्सर्ट में ‘नादान परिंदे’ गाना गा रहे थे। इसी बीच उनका माइक स्टैंड से गिरने लगा जिस पर अरिजीत भड़क गए। अरिजीत को देख कॉन्सर्ट के संचालक तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने माइक को सही किया। 

विडियो अरिजीत के शुरुआती दिनों का लग रहा है लेकिन ऐसी हरकत के लिए सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूं तो अरिजीत हमेशा बेहद शांत नजर आते हैं लेकिन इस विडियो में वह अपने स्वभाव के बिल्कुल उलट दिख रहे हैं। 

बता दें, अरिजीत सिंह का बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान से भी विवाद हो चुका है। सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ से अरिजीत का गाया हुआ गाना हटा दिया गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर अरिजीत ने सलमान से माफी भी मांगी थी लेकिन सलमान की टीम ने कहा था कि वह नाराज नहीं हैं।