Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक कैच से सोशल मीड‍िया पर छाईं हरलीन देओल, लोग कह रहे ‘सुपरवुमन

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच पहले टी-20 क्रिकेट मैच में भारत की हरलीन देओल ने बाउंड्री पर गजब का कैच पकड़ा है। सोशल मीड‍िया पर इस कैच ने सनसनी फैला रखी है।

हरलीन के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं और उन्हें ‘सुपरवुमन’ कहा जा रहा है। हरलीन के इस कैच ने इंग्लैंड की एमी जोन्स को पैवेलियन का रास्ता दिखा दिया था।

बता दें कि टी-20 के इस पहले मुकाबले में भले ही टीम इंडिया हार गई हो लेकिन हरलीन का कैच पकड़ने वाला सुपरवुमन अवतार सोशल मीडिया पर तूफान पैदा कर गया है।

बारिश से प्रभावित इस मैच में इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए बल्लेबाजी कर निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। बारिश की वजह से भारत को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 8.4 ओवर में 73 रन बनाने थे। लेकिन टीम इंडिया 3 विकेट खोकर सिर्फ 54 रन ही बना पाई और इस मैच को 18 रनों से हार गई।

लेकिन इस मैच का सबसे रोमांचक पल तब था जब इंग्लैंड की टीम बैटिंग कर रही थी और बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए हरलीन देओल थीं।

इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एमी जोन्स ने बाउंड्री की ओर शानदार शॉट लगाया। हरलीन ने इस कैच को पकड़ने के लिए हवा में डाइव लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.