Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उपुल थरंगा ने श्रीलंका के लिए कही ये बात…

कटक। श्रीलंका को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अपनी सबसे खराब शिकस्त का सामना करना पड़ा जिसे सीरीज के शुरुआती मैच में भारत ने 93 रन से शिकस्त दी लेकिन सीनियर बल्लेबाज उपुल थरंगा ने कहा कि टीम को दौरे के बचे हुए मैचों में कुछ जज्बा दिखाना चाहिए. श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन टीम 181 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 87 रन पर सिमट गई. थरंगा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हारने वाली टीम होना बहुत मुश्किल है लेकिन हमें फिर भी कुछ जज्बा दिखाना होगा.

हमने वनडे सीरीज में सब कुछ ठीक किया लेकिन यहां हम निराश हैं. उन्होंने कहा कि हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे मैं काफी निराश हूं. हमें 20 ओवर तक बल्लेबाजी करनी चाहिए थी. हारना ठीक है लेकिन हमें लक्ष्य के करीब पहुंचना था. मुख्य चीज यह थी कि हम प्रतिस्पर्धा नहीं कर सके. थरंगा ने कहा कि गेंदबाजी में हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन मध्य और अंतिम ओवरों में हमने कई बाउंड्री गेंद फेंकी जिससे पलड़ा भारत के पक्ष में चला गया.