Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर पर पंजाब पुलिस ने चला दी गोली, एक की मौके पर ही मौत…

लॉकडाउन के चलते आए दिन कुछ न कुछ सुनने मे आ रहा है, जहां पंजाब मे एक तरह दिन धाड़े पुलिस वाले का हाथ काट दिया जाता है तो कही सारे आम पुलिस 24 वर्षीय इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोली मार दी जाती है।

आपको बता दें, पंजाब के कपूरथला जिले में पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान गाड़ी से जा रहे 24 वर्षीय इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर और उसके दोस्त पर गोली चला दी। इस घटना में कबड्डी प्लेयर अरविंदरजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से जख्मी है। 

पुलिस को आशंका थी कि ये दोनों लोग, पुलिस पर हमला कर सकते हैं, इसलिए सिपाही ने गोली चला दी। यह जानकारी  पंजाब पुलिस ने दी है।

ये था पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, यह घटना गुरुवार रात लखन के पड्डा गांव की है। उन्होंने बताया है कि सहायक उपनिरीक्षक (ASI) परमजीत सिंह ने अरविंदरजीत सिंह पर गोली चला दी जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि प्रदीप सिंह गंभीर रूप से घायल है।

उन्होंने बताया कि ASI कार से अपने दोस्त मंगू को गांव छोड़ने जा रहा था तभी रात लगभग 10 बजे कर्फ्यू लगे इलाके में उसे अपनी तरफ एक वाहन आता दिखाई दिया।

पुलिस के अनुसार, ASI और उसके दोस्त ने अरविंदरजीत की कार का पीछा किया और कार को रुकने का इशारा किया जिस पर कार रुक गई। अरविंदरजीत और उसका दोस्त कार के पास गए तो परमजीत ने खुद पर हमला होने की आशंका में सरकारी पिस्तौल से 4 से 5 गोलियां चला दीं, जिससे अरविंदरजीत की जान चले गई जबकि उसका दोस्त जख्मी हो गया।