Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अश्विन बोले- रवि भाई के ड्रेसिंग रूम में होने से बेहतर होता है माहौल

भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि टीम इंडिया अब कुंबले-कोहली विवाद को पीछे छोड़ आगे बढ़ चुकी है. साथ ही अश्विन ने रवि शास्त्री की तारीफ करते हुए कहा कि ड्रेसिंग रूम में मौजूदा कोच शानदार इंसान हैं. अश्विन के मुताबिक रवि शास्त्री टीम में सकारात्मक माहौल बनाते हैं. उन्होंने कहा, “जब रवि भाई पिछली बार टीम के साथ यहां थे तो हम गॉल टेस्ट में हार गए थे और उन्होंने हमें हमारे करियर के उस निराशाजनक समय से बाहर निकाला था.

रवि भाई की मौजूदगी से बेहतर होता है माहौल

अश्विन ने आगे कहा कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनका ड्रेसिंग रूम में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. हम एक साथ काम करने की ओर बढ़ रहे हैं और कुछ शानदार परिणाम हासिल कर रहे हैं.’’ साथ ही अश्विन ने कुंबले-कोहली एपिसोड पर कहा, हमने उस पल को पार कर लिया है. फैसला लिया जा चुका है. यह निश्चित रूप से ऐसी चीज है जिस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता.

अश्विन के लिए बेहद खास है गॉल का मैदान

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट पर अश्विन ने कहा कि गॉल में उनका प्रदर्शन हमेशा अच्छा रहा है और इस बार उन्हें बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. अश्विन के मुताबिक जब भी वह इस मैदान पर आते हैं, श्रीलंका के खिलाफ 2015 में लिए गए 10 विकेट उन्हें याद आते हैं. अश्विन के मुताबिक यह मैदान उनके लिए अच्छी यादें लेकर आता है. बता दें कि अश्विन का यह 50वां टेस्ट मैच होगा.

अश्विन ने कहा, ‘मैंने पिछली बार 2015 में काफी अच्छा किया था. वह सपने के सच होने जैसा था. मेरे लिए वह खास पल था. क्योंकि मैं टेस्ट टीम में वापसी कर रहा था. उसके बाद मैंने पहले दिन छह विकेट लिए थे.’ अश्विन ने बताया कि श्रीलंका के कुमार संगाकारा और दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स उनके टेस्ट में पसंदीदा विकेट हैं.

आपको बता दें कि भारत ने पिछली बार श्रीलंका में टेस्ट सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया था. अगर अश्विन ने अपना पिछले दौरे वाला प्रदर्शन दोहरा दिया, तो टीम इंडिया एक बार फिर श्रीलंका को उन्हीं की धरती पर टेस्ट सीरीज हरा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.