Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अर्जुन रणतुंगा ने टीम इंडिया को कही ये बात, अविन्द डी सिल्वा ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है, जिसका आगाज 13 जुलाई से होने जा रहा है। श्रीलंका को अपनी कप्तानी में विश्व विजेता बनाने वाले अर्जुन रणतुंगा ने शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम को लेकर जो बयान दिया था उसे लेकर वह लगातार घिरते नजर आ रहे हैं।

रणतुंगा के टीम इंडिया को ‘दूसरे स्तर’ की टीम कहने की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रीलंका क्रिकेट समिति के चेयरमैन अरविंद डी सिल्‍वा ​ने कहा, “भारत कर पास बहुत बड़ी क्रिकेटिंग प्रतिभा है। किसी भी पक्ष को दूसरे स्तर का कहना कोई तरीका नहीं है। यदि आप खिलाड़ियों को संभालने के मौजूदा तरीके को देखें, तो दुनिया भर में एक आधार है, और खिलाड़ियों का बायो बबल्स में रहना बहुत चुनौतीपूर्ण हो गया है, यह आसान नहीं है।”

बता दें कि श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 से और टी-20 श्रृंखला में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.