Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमीर होने के बावजूद क्रिश्चियन लुबोटिन को नहीं पसंद शॉपिंग करना

इस दुनिया में ऐसे कई लोग है जिनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है बावजूद इसके उन्हें पैसा व्यर्थ खर्च करना पसंद नहीं होता है. ऐसे ही एक व्यक्ति के बारे में हम आपको बता रहे है जिनके पास पैसों की कोई कमी नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्हें शॉपिंग करना नहीं पसंद. हम बात कर रहे है मशहूर फ्रांसीसी डिजाइनर क्रिश्चियन लुबोटिन की. क्रिश्चियन लुबोटिन को शॉपिंग करना बिलकुल नहीं पसंद है और इतना ही नहीं उन्हें वो लोग भी बिलकुल नहीं पसंद है जो शॉपिंग और फैशन की बातें करते हैं.इस दुनिया में ऐसे कई लोग है जिनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है बावजूद इसके उन्हें पैसा व्यर्थ खर्च करना पसंद नहीं होता है. ऐसे ही एक व्यक्ति के बारे में हम आपको बता रहे है जिनके पास पैसों की कोई कमी नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्हें शॉपिंग करना नहीं पसंद. हम बात कर रहे है मशहूर फ्रांसीसी डिजाइनर क्रिश्चियन लुबोटिन की. क्रिश्चियन लुबोटिन को शॉपिंग करना बिलकुल नहीं पसंद है और इतना ही नहीं उन्हें वो लोग भी बिलकुल नहीं पसंद है जो शॉपिंग और फैशन की बातें करते हैं.  इस बात का खुलासा क्रिश्चियन लुबोटिन ने वोग मैगज़ीन से हुए इंटरव्यू के दौरान किया. साल 1995 में क्रिश्चियन लुबोटिन ने अपने ही नाम से एक बड़ा ब्रांड शुरू किया. अब तक क्रिश्चियन लुबोटिन करीब 15000 से भी ज्यादा जूते और बूट डिजाइन कर चुके हैं.  क्रिश्चियन लुबोटिन का कहना है कि, 'मुझे शॉपिंग में कोई रुचि नहीं है. मैं कभी भी कपड़े नहीं खरीददता हूं. मेरे पास कपड़ों की खरीददारी के लिए धैर्य नहीं है.' आपको बता दें क्रिश्चियन लुबोटिन कई बड़े सेलिब्रिटीज के लिए फुटवियर डिजाइन कर चुके हैं. उनके कस्टमर्स की लिस्ट में मेंमार्गोट रॉबी, साराह जेसिका पार्कर, किम कर्दशियां, सेलेना गोम्ज और मेलानिया ट्रंप जैसे और भी कई मशहूर लोग शामिल हैं.

इस बात का खुलासा क्रिश्चियन लुबोटिन ने वोग मैगज़ीन से हुए इंटरव्यू के दौरान किया. साल 1995 में क्रिश्चियन लुबोटिन ने अपने ही नाम से एक बड़ा ब्रांड शुरू किया. अब तक क्रिश्चियन लुबोटिन करीब 15000 से भी ज्यादा जूते और बूट डिजाइन कर चुके हैं.

क्रिश्चियन लुबोटिन का कहना है कि, ‘मुझे शॉपिंग में कोई रुचि नहीं है. मैं कभी भी कपड़े नहीं खरीददता हूं. मेरे पास कपड़ों की खरीददारी के लिए धैर्य नहीं है.’ आपको बता दें क्रिश्चियन लुबोटिन कई बड़े सेलिब्रिटीज के लिए फुटवियर डिजाइन कर चुके हैं. उनके कस्टमर्स की लिस्ट में मेंमार्गोट रॉबी, साराह जेसिका पार्कर, किम कर्दशियां, सेलेना गोम्ज और मेलानिया ट्रंप जैसे और भी कई मशहूर लोग शामिल हैं.