Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी : इंग्लैंड ने जीता टॉस, भारत की पहले बल्लेबाजी

India और England के बीच दूसरा टी20 मैच अब से कुछ देर में नागपुर में शुरू होने वाला है। इंग्लैंड ने एक बार फिर टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है।img_20170129183352

इस मैच में भारत ने सिर्फ एक बदलाव किया है। परवेज की जगह टीम में अमित मिश्रा को जगह दी गई है।  पहले मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम को सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना होगा।भारतीय कप्तान विराट कोहली के सामने भी कई परेशानी होंगी। 
विराट कोहली को भी पता है कि यह मैच उनकी टीम के लिए करो या मरो मैच वाला होगा। टेस्ट टीम से बिल्कुल अलग इंग्लैंड के खिलाफ विराट को टीम संयोजन पर ध्यान देना होगा। जिस तरह से भारतीय टीम ने पहले मैच गंवाया है उससे कप्तान की परेशानी और बढ़ जाती है।
अगर बल्लेबाजी की बात करें तो  पहले मैच में भले ही मध्यक्रम फेल रहा हो लेकिन विराट कोहली शायद ही इससे कुछ छेड़छाड़ करें। सभी की नजरें फिर से युवराज और धोनी के ऊपर रहेगी। सवालिया निशान मनीष पांडे पर भी है लेकिन शायद उन्हे एक और मौका मिल जाए। कप्तान के रूप में भारत में कोई भी सीरीज नहीं हारे विराट के लिए इसलिए भी संभलने का मौका है, क्योंकि उनकी कप्तानी में भारत ने  इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दो मुकाबले गंवाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.