Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाल कटवाने नाई के पास पहुंचे पांड्या, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के क्रिकेटरों के बीच लव स्टोरी का किस्सा बहुत ही पुराना है और आए दिन यह फेहरिस्त और भी लंबी होती जा रही है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। पांड्या का नाम एली अवराम के साथ अक्सर जुड़ता रहा है और दोनों को कई बार एक साथ देखा भी जा चुका है। इसी कड़ी में यह दोनों एक बार फिर साथ नजर आए। 

हाल ही में यह दोनों मशहूर हेयर स्टाइलिश हाकिम अलीम के सेलून में एक साथ नजर आए। माना जा रहा है कि पांड्या आईपीएलशुरू होने से पहले खुद को नया लुक देने के लिए यहां पहुंचे थे। इस बीच जब एली अवराम यहां पहुंची तो वहां मौजूद फोटोग्राफरों ने उनकी फोटो लेनी चाहिए तो वह कार में बैठी हुई अपना चेहरा छुपाने लगी। 
बता दें कि अलिम मुंबई के मशहूर हेयर स्टाइलिश हैं और हाल ही में इनके सेलून में विराट कोहली और युवराज सिंह भी अपने बाल कटवाकर जा चुके हैं। इन दोनों ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर फोटो भी शेयर की थी। 

पांड्या और अवराम इससे पहले दक्षिण अफ्रीका में भी देखी जा चुकी हैं जब टीम इंडिया प्रोटियाज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही थी। इसके अलावा एयरपोर्ट और शूटिंग के दौरान इन दोनों को साथ में देखा जा चुका है। दोनों के दूसरे के सोशल नेटवर्किंग साइट पर फॉलो भी करते हैं। 

देखिए वीडियो-