Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

c

साल 2017 में अनुष्का शर्मा की शादी के बाद सोनम कपूर की शादी को लेकर जोरों पर चर्चा हो रही है. लेकिन इसी बीच अभिनेत्री श्रेया सरन के घर पर शहनाई बजने वाली है. वो हैं ‘दृश्यम’ में अजय देवगन के अपोजिट पत्नी का रोल अदा कर चुकीं हैं.

खबरों के मुताबिक श्रेया बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि वो अपने रशियन ब्वॉयफ्रेंड से शादी करेंगी. कुछ दिनों पहले ही श्रेया अपने ब्वॉयफ्रेंड के परिवार से मिलने रशिया गई थीं. उम्मीद की जा रही है कि वो आने वाले मार्च में अपने ब्वॉयफ्रेंड से राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी.

श्रेया सरन ने कई भाषाओं की फिल्म में काम किया है. वो साउथ की बहुत बड़ी स्टार हैं. उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में बतौर हिरोइन काम किया है. ‘दृश्यम’ से पहले श्रिया ‘आवारापन’ और ‘तुझे मेरी कसम’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही वो हॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स डॉडसन की फिल्म ‘द अदर एंड द लाइन’ में काम किया था. पिछले दिनों श्रेया के बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हुआ था.