Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अगर जरुरी हो तो ही बल्लेबाजी करे विराट कोहली : सुनील गावस्कर

Sunil-Gavaskar-said-Dhawan-continued-failure-of-the-rule-ofइंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर संस्पेंस बना हुआ है. दरअसल कप्तान विराट कोहली चोटिल हो चुके है, ऐसे में वह बल्लेबाजी करने आएँगे या नहीं इसको लेकर फ़िलहाल संस्पेंस बना हुआ है. हालांकि विराट दूसरे दिन के खेल से पहले वार्मअप के लिए मैदान पर आए थे.

कोहली के बल्लेबाजी करने को लेकर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली को कोई जोखिम नहीं लेना चाहिए, अगर बहुत ज्यादा जरुरी हो तभी बल्लेबाजी करनी चाहिए. गावस्कर ने कहा कि वैसे भी रांची की पिच काफी अच्छी है, ऐसे में भारतीय टीम को कोहली के बिना ही आस्ट्रेलिया के स्कोर के बराबर पहुंच जाना चाहिए.

अगर ऐसा नहीं होता है और भारतीय बल्लेबाजी क्रम अचानक लड़खड़ा जाता है. टीम के रन कम हो, तो ही कोहली को बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए. वरना कोहली को इस टेस्ट मैच में आराम कर अगले टैस्ट के लिए पूरी तरह फिट होना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.