Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अंडर-19 वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम घोषित

मुंबई| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली अंडर-19 वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड और भारत के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज भारत में 30 जनवरी से आठ फरवरी तक खेली जाएगी। ये सभी मैच मुंबई के स्टेडियमों में खेले जाएंगे।under-19-1-620x400-1

वनडे सीरीज का पहला मैच 30 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में, दूसरा मैच मुंबई में एक फरवरी को सीसीआई स्टेडियम में, तीसरा मैच भी तीन फरवरी को सीसीआई में खेला जाएगा। इसके बाद बाकी के दो वनडे मैच छह और आठ फरवरी को वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे।

इसके साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ दो चार दिवसीय मैच भी खेले जाएंगे। इन दो मैचों के लिए टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।  भारत और इंग्लैंड के बीच पहला चार दिवसीय मैच 13 से 16 फरवरी के बीच और दूसरा मैच 21 से 24 फरवरी के बीच खेला जाएगा। ये दोनों मैच नागपुर के वीसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे।

अंडर-19 टीम : हेराम्ब परब, हेत पटेल, हिमांशु राणा, आयुष जामवाल, विवेकानंद तिवारी, पृथ्वी शॉ, अभिषेक शर्मा, शुभम गिल, हार्विक देसाई, राहुल देशराज चाहर, कमलेश सिंह नागरकोटी, सलमान खान, प्रियम गर्ग, शिवा सिंह, यश ठाकुर, मयंक रावत, रोहन कुन्नुमल और इशान पोरेल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.