Home / PJ एक्सक्लूसिव / युवा भारत / सहवाग पर चढ़ा संत का बुखार, अक्षय कुमार स्टाइल में शेयर की तस्वीर…

सहवाग पर चढ़ा संत का बुखार, अक्षय कुमार स्टाइल में शेयर की तस्वीर…

पूर्व क्रिकेटर सहवाग को आज कौन नहीं जाता ये अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर एक्टिवि की वजह से चर्च में रहतें हैं… दरअसल सावन चल रहा है हर कोई अपनी अपनी तरफ सावन के महीने में भगवान शम्बू को प्रसन्ना करने में लगा है, तो सहवाग ऐसे पीछे रहते। 

दरअसल इन्होने इस बार एक ऐसा अवतार लिया जिसे देख सोशल मीडिया पर सब दंग रह गए एयर इनकी तस्वीर मीनो में वायरल हो गई. उन्हें देख कर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म भूलभुलैया की याद आ गई. कई यूजर्स ने तो सहवाग को भूलभुलैया 2 तक बनाने की सलाह दे डाली.

ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें

दरअसल, मुल्तान के सुल्तान ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल दी है. इस फोटो में वह साधु या जोगी भेष में नजर आ रहे हैं. आंखों पर चश्मा लगा है पीला वस्त्र धारण किए हुए है. इतना ही नहीं गले में बड़ी-बड़ी रुद्रा की माला भी धारण किये हुए हैं. सहवाग ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है , ‘गुरु करना जान कर, पानी पीना छान कर. जय भोले, जय श्रीराम, जय बजरंगबली.’

सहवाग यहीं नहीं रुके उन्होने इस फोटो को इंस्टा पर भी पोस्ट किया है. और लिखा है, ‘अर्जी हमारी, मर्जी आपकीँ! मेरा अशीर्वाद सदा है टीम इंडिया के साथ# जय भोले.’

यूजर्स ने किये मजेदार कमेंट्स

सहवाग की इस पोस्ट पर लगभग 50 हजार लाइक्स आए हैं.सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है.लोगों ने इस फोटो पर काफी मजेदार कमेंट्स भी किए हैं.

इससे पहले इंग्लैंड में विराट कोहली के द्वारा पहली पारी में लगाए गए शतक को लेकर सहवाग ने ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा “विराट कोहली द्वारा एक शानदार शतक. उन्होंने अपनी पहली इनिंग में ही इतने रन बना दिए, जितने वाल 2014 में अपनी 10 पारियों में नहीं बना पाए थे.

=>
loading...

Check Also

विराट की महेंद्र सिंह धोनी ने की जम कर तारीफ, कहा- ‘महानतम’ बनने के बस…

  विराट कोहली के उदीयमान युवा क्रिकेटर से बेहतरीन बल्लेबाज बनने के गवाह रहे भारतीय …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com