Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुछ इस तरह उतरी बॉक्सिंग रिंग में सपना और राखी, फिर हुआ कुछ ऐसा धमाल…VIDEO

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कुछ भी करे धमाका होना तय है. सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri), हरियाणवी, पंजाबी (Punjabi) और हिंदी सभी भाषाओं की फिल्मों और गानों से तहलका मचा रखा है.

सपना चौधरी कुछ दिन पहले भोजपुरी फिल्म में स्पेशल सॉन्ग करती नजर आई थीं, और फिर पंजाबी फिल्म में एक गाने में उन्होंने कहर बरपाया था.

सपना चौधरी का बॉक्सिंग रिंग में डांस

सपना चौधरी का इसी बीच एक नया धमाका सामने आ गया है. सपना चौधरी का नया वीडियो आया है जिसमें वे WWE के रिंग में जमकर लटके-झटके दिखा रही हैं. उनका डांस देखकर अच्छे-अच्छे पहवान चित हो जाएंगे.

दिलचस्प यह है कि इस वीडियो में WWE के रिंग में सपना चौधरी राखी सावंत के साथ डांस कर रही हैं, दोनों ही स्टेज के ऊपर कहर ढाह रही हैं, और डांस का मुकाबला कर रही हैं.

वैसे भी इन दिनों राखी सावंत और सपना चौधरी की दोस्ती काफी देखी जा रही है. दोनों ने मिलकर कुश्ती के इस रिंग में आग लगा दी है.

ये वीडियो हिमाचल प्रदेश के मंडी का है, जहां WWE की रेस्लिंग का आयोजन किया गया था, और आयोजन में राखी सावंत और सपना चौधरी ने कहर बरपा दिया था.