Home / स्पोर्ट्स / विराट की महेंद्र सिंह धोनी ने की जम कर तारीफ, कहा- ‘महानतम’ बनने के बस…

विराट की महेंद्र सिंह धोनी ने की जम कर तारीफ, कहा- ‘महानतम’ बनने के बस…

Loading...

 

Loading...

विराट कोहली के उदीयमान युवा क्रिकेटर से बेहतरीन बल्लेबाज बनने के गवाह रहे भारतीय टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वर्तमान कप्तान ने पिछले कुछ वर्षों में जो लाजवाब प्रदर्शन किया है, उससे वह पहले ही ‘महानतम’ बनने के करीब पहुंच गए हैं।

धोनी ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘वह सर्वश्रेष्ठ है और पहले ही उस मुकाम पर पहुंच चुका है जहां वह महानतम बनने के करीब है। इसलिए मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। और जिस तरह से वह पिछले कुछ वर्षों में हर देश में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, वह लाजवाब है।’

किया आखरी किला फतह 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपनी 149 रनों की पारी से भारतीय कप्तान ने आखिरी किला भी फतह कर दिया। धोनी को खुशी है कि कोहली टीम को आगे लेकर जा रहे हैं। धोनी ने कहा, ‘वह टीम को आगे लेकर जा रहा है और आप एक नेतृत्वकर्ता से यही चाहते हो. इसलिए उसको मेरी शुभकामनाएं।

धोनी ने अपने क्रिकेट भविष्य को लेकर लग रही अटकलबाजियों को भी विराम देते हुए स्पष्ट किया कि इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप तक वह कोई फैसला नहीं करने जा रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पिछले महीने अंतिम वनडे के बाद धोनी ने अंपायर से मैच बॉल लिया था और तब से उनके संन्यास को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन, उन्होंने खुलासा किया कि वह अगले साल की महत्वपूर्ण प्रतियोगिता के लिए तैयारी में हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैंने गेंद इसलिए मांगी क्योंकि मैं यह देखना चाहता था कि हम पर्याप्त रिवर्स स्विंग क्यों हासिल नहीं कर पाए। 

=>
loading...

Check Also

हॉकी वर्ल्डकप 2018: साउथ अफ्रीका को भारत ने 5-0 से रौंदा, कुछ ऐसे हुआ खेल का आगाज

Loading... Loading... हॉकी वर्ल्डकप 2018 में भारत ने साउथ अफ्रीका को 5-0 से हराकर टूर्नामेंट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com