Home / स्पोर्ट्स / वर्ल्डकप 2011 खेल चुका ये खिलाड़ी भी आया #MeToo के लपेटे में, लगा यौन शोषण का आरोप

वर्ल्डकप 2011 खेल चुका ये खिलाड़ी भी आया #MeToo के लपेटे में, लगा यौन शोषण का आरोप

Loading...

Loading...

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के बाद अब महिलाएं क्रिकेटरों के खिलाफ आवाज़ बुलंद कर रही हैं। पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा और अब श्रीलंका के ही तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर एक महिला ने #MeToo अभियान तहत आरोप लगाए हैं।

मलिंगा पर आरोप लगाने वाली महिला भारत की प्लेबैक सिंगर चिनमयी श्रीपदा हैं। श्रीपदा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर मलिंगा पर जबरदस्ती करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

पोस्ट में श्रीपदा ने लिखा, “मैं अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती। कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मे मुंबई के एक होटल में अपनी एक दोस्त को खोज रही थी। अचानक मुझे मलिंगा मिले और उन्होंने कहा कि मेरी फ्रेंड उनके कमरे में हैं। मैं वहीं पहुंची तो वहां कोई नहीं था। मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर गिरा दिया और मेरे ऊपर लेट गए। मैंने खुद को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन मुझे कामयाबी नहीं मिली।

https://twitter.com/Chinmayi/status/1050302690708750339/photo/1

मैंने अपनी आंखे बंद कर लीं और मलिंगा मेरे चेहरे का इस्तेमाल करता रहा। तभी डोरबेल बजी और होटल का स्टाफ किसी काम से अंदर आया। मैंने इसका फायदा उठाया और सीधे वॉशरूम में चली गई जहां अपना चेहरा साफ करके उस कमरे से भाग निकली। मुझे पता है कि लोग कहेंगे कि वह मशहूर व्यक्ति है और मैं जानबूझकर उसके पास गई थी।”

श्रीपदा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग भी इस पोस्ट #MeToo अभियान के तहत शेयर कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर, आलोकनाथ, गायक कैलाश खेर, निर्देशक विकास बहल सहित तमाम लोगों पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं।

आपको बता दें कि, “मलिंगा ने अपने करियर में कुल 30 टेस्ट मैचों में 101 विकेट हासिल किए हैं और 207 वनडे मुकाबलों में 306 विकेट लिए हैं। 35 साल के मलिंगा 10 अक्टूबर को खेले गए इंग्लैंड-श्रींलका मैच के दौरान अपनी टीम का हिस्सा थे और बारिश के चलते रद्द हुए इस मुकाबले में उन्होंने पांच ओवर की गेंदबाजी भी की।

=>
loading...

Check Also

हॉकी वर्ल्डकप 2018: साउथ अफ्रीका को भारत ने 5-0 से रौंदा, कुछ ऐसे हुआ खेल का आगाज

Loading... Loading... हॉकी वर्ल्डकप 2018 में भारत ने साउथ अफ्रीका को 5-0 से हराकर टूर्नामेंट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com