Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

IndVsAus : लंच से ठीक पहले 82 रनों पर आउट हुए मुरली विजय

India's Murali Vijay celebrates after scoring a century during day one of the first test between England and India at Trent Bridge cricket ground, Nottingham, England, Wednesday, July 9, 2014. (AP Photo/Rui Vieira)

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत ने लंच तक ऑस्ट्रेलिया के 451 रनों के जवाब में 2 विकेट के नुकसान पर 193 रन बना लिए है. भारत की ओर से पुजारा 39 रन बनाकर खेल रहे है. मुरली विजय लंच से ठीक पहले 82 रनों पर आउट हुए. भारत अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 258 रन पीछे है जबकि उसके 8 विकेट शेष है.

इससे पहले भारत का पहला विकेट कल KL राहुल के रूप में गिरा था. KL राहुल ने 67 रन बनाए. उन्हें कममिन्स ने आउट किया था. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने कल पहली पारी में कप्तान स्मिथ की नाबाद 178 रन और मैक्सवेल की 104 रनों की पारी की बदौलत 451 रन बनाए, जिसके जवाब में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 1 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए थे.

भारत के लिए यह बुरी खबर है कि टीम के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो चुके है, ऐसे में वह बल्लेबाजी करने आएँगे या नहीं इसको लेकर फ़िलहाल संस्पेंस बना हुआ है. हालांकि विराट दूसरे दिन के खेल से पहले वार्मअप के लिए मैदान पर आए थे. अगर अगर विराट मैदान पर नहीं उतरते हैं तो भारत को दस खिलाड़ियों के साथ ही ये टेस्ट खेलना होगा और टीम में एक बल्लेबाज कम हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.