Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

25 अगस्त को रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर-2, 3डी के साथ…

नई दिल्ली: बात 1991 की है. मशीनों की जंग को लेकर एक फिल्म रिलीज हुई और यह फिल्म दुनिया भर में सुपरहिट रही. इसके बाद इसके कई पार्ट बने लेकिन वह ऐसी सफलता अर्जित नहीं कर सके, जैसी इस फिल्म ने की थी. अब लगभग 26 साल बाद इस फिल्म की फिर से वापसी हो रही है. ढाई दशक पहले यह फिल्म 2डी में रिलीज हुई थी, लेकिन अब यह 3डी में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का नाम है टर्मिनेटर-2ः द जजमेंट डे.

टर्मिनेटर-2 को जेम्स कैमरून ने बनाया था. अब इसे रीमास्टर किया गया है. इस फिल्म में भविष्य से आए दो रोबोट की लड़ाई को दिखाया गया था. एक रोबोट का लक्ष्य भविष्य के लीडर बच्चे को मारना था जबिक दूसरे का टारगेट उसे बचाना था.

आर्नोल्ड के इस किरदार को बेहद सराहा गया था. अब इसका नया संस्करण इंग्लिश के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगा. भारतीय दर्शकों के लिए इससे मजेदार क्या होगा कि आर्नोल्ड, टर्मिनेटर, 3डी और हिंदी का संगम एक साथ मिले. 

वैसे भी हॉलीवुड फिल्मों का भारत में बड़ा बाजार बन गया है. कई फिल्मों ने तो बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों तक को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. फास्ट ऐंड फ्यूरियस, अवेंजर्स जैसी फिल्मों ने तो 100 करोड़ रु. तक के आंकड़े को छुआ है. 3डी में टर्मिनेटर का आना ऐसे दौर में वाकई नजर रखने वाली बात है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.