Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वेस्टइंडीज के इन दो धुरंधरों की हुई वन डे टीम में वापसी

इंग्लैंड के खिलाफ आगामी वन डे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम में दो धुरंधरों की वापसी हुई है। ये दोनों अपने दम पर किसी भी मैच का पासा पलट सकते हैं।
वेस्टइंडीज की टीम अब पटरी पर लौटती नजर आ रही है। चयनकर्ताओं ने दो अनुभवी खिलाड़ियों क्रिस गेल और मार्लोन सैमुअल को राष्ट्रीय टीम में फिर से जगह दी है। दोनों वन डे में टीम से काफी समय से बाहर है। क्रिस गेल ने अंतिम वन डे मैच वेस्टइंडीज की तरफ से 2015 के विश्व कप में खेला था। सैमुअल ने अक्टूबर 2016‌ में अपना अंतिम वन डे मैच खेला था। 

सुनील नारायण टीम में शामिल नहीं हैं

क्रिकट्रेकर के अनुसार सुनील नारायण और ब्रावो ब्रदर्स को चयनकर्ताओं ने टीम में शामिल नहीं किया है। ड्वेन ब्रावो हालांकि पूरी तरह फिट नहीं है। उन्होंने अगले साल टीम में अपनी वापसी की संभावनाएं व्यक्त की हैं। सुनील नारायण ने वन डे मैच खेलने की इच्छा जतायी थी लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें एक बार फिर नजर अंदाज कर दिया है। 

इंग्लैंड के खिलाफ पांच वन डे मैचों की सीरीज खेलेगी

वेस्टइंडीज की टीम तीन टेस्ट मैचों के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच वन डे मैचों की सीरीज खेलेगी। मैच 19 सितंबर से 29 सितंबर तक खेले जाएंगे। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.