Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट के साथ कपिल शर्मा ने की शो की शूटिंग…..

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए मुश्किलों के दौर में थोड़ी राहत भरी खबर है. कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते शो की शूटिंग को 3 बार कैंसिल करना पड़ा था. इसी वजह से शाहरुख और मुबारकां की टीम को भी शो से सेट से बिना प्रमोशन के ही वापस लौटना पड़ा.

 

कपिल के फैंस के लिए राहत की बात यह है कि कपिल शर्मा की सेहत में सुधार हो गया है और वह शो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे हैं. शो के सेट से बिना शूटिंग के वापस लौटने वाली ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट भी एक बार फिर कपिल के सेट पर पहुंची.

 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनील कपूर और अर्जुन कपूर ने शो के सेट से तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है. अनिल कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि कपिल शर्मा के साथ खास बॉन्ड है जो कि हमेशा हंसता है.

 

आपको बता दें कि हाल ही में ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट को शो के सेट से वापस लौटना पड़ा था. जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कपिल शर्मा ने इस फिल्म की स्टार कास्ट को इंतजार करवाया है. हालांकि, अर्जुन कपूर ने ट्वीट कर इस तरह की खबरों को बकवास बताया और कपिल शर्मा के जल्द ही ठीक होने की कामना की.

 

कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते और शो की टीआरपी गिरने के कारण मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाने यह शो जल्द ही ऑफएयर होने जा रहा है. कपिल की टीम का हिस्सा कीकू शारदा और सुमोना ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.