Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: हनीप्रीत की बिहार के रास्ते नेपाल भागने की आशंका, अलर्ट जारी कर तलाश शुरू

पटना: रेप के आरोप में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस ने अब बिहार पुलिस से संपर्क साधा है. हरियाणा पुलिस को आशंका है कि हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भाग सकती है. इसे लेकर नेपाल से सटे बिहार के जिलों में अलर्ट कर दिया गया है.

हरियाणा पुलिस ने बिहार पुलिस से मांगी मदद
बिहार के अपर पुलिस महानिदेशक (विधि-व्यवस्था) आलोक राज ने शनिवार को बताया कि हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस से मदद मांगी है. उन्होंने बताया कि नेपाल से सटे जिलों में अलर्ट कर दिया गया है. साथ ही संबंधित जिलों के पुलिस अधीक्षकों और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) को हनीप्रीत को लेकर चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया है. राज ने बताया कि इस काम के लिए खुफिया विभाग को भी लगाया गया है.

सघन तलाशी अभियान जारी
सूत्रों के अनुसार, नेपाल से सटे इलाकों में वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है. इन जिलों के प्रमुख होटलों में पुलिस की टीम घूम-घूमकर हनीप्रीत की तस्वीर दिखाते हुए उसके संबंध में जानकारियां एकत्रित कर रहे हैं. हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से दुष्कर्म के दोषी राम रहीम को पुलिस हिरासत से भगाने की साजिश रची थी. हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो सकी. उसके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.