Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

8 साल बाद अक्षय का यह शो धमाल मचाने आ रहा है…

अक्टूबर से बैक टू बैक धमाकेदार रियलिटी शो की भरमार है. कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने रियलिटी शोज को लेकर छोटे परदे पर एंट्री लेने वाले है. इनमे सबसे पहले बॉलीवुड के खिलाडी नंबर वन अक्षय कुमार शुरुआत करेंगे. अक्षय अपने शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज’ के साथ छोटे परदे पर बतौर जज नजर आएंगे. अक्षय के इस शो के होस्ट करने के लिए कई नाम सामने आ रहे है. कुछ समय पहले सुनने में आया था कि अक्षय के शो को मनीष पॅाल होस्ट करेंगे. वैसे यह शो पूरे 8 साल बाद टीवी पर कमबैक कर रहा है.

खबरों के मुताबिक मनीष पॉल और एली अवराम इस शो को साथ में होस्ट करेंगे. लेकिन हॉल ही में मनीष ने इस खबर को सोशल मीडिया पर अफवाह बताया है. मनीष ने कहा की वह इस शो का हिस्सा नहीं है. वैसे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का भी नाम इस शो से जोड़ा जा रहा था. लेकिन हॉल ही में आई खबरों के मुताबिक सुनील अपने नए कॉमेडी शो के साथ सोनी टीवी पर नजर आएंगे. सुनील का शो ‘द ड्रामा कंपनी’ को रिप्लेस करेगा.

लेकिन सुनने में आया है कि अक्षय के इस शो में सुनील को बतौर कॉमेडियन गेस्ट बुलाया जा रहा है. वैसे कपिल के शो से अलग होने के बाद सुनील ने अपनी फीस कई गुना बढ़ा ली है. आपको बता दे कि अक्षय का यह नया कॉमेडी शो 30 सितंबर से शुरू होगा. यह दोनों शो रात 8 बजे के स्लॉट में प्रसारित किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.