Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

…..तो इस वजह से अभिनेत्री रिया सेन को अचानक करनी पड़ी शादी!

एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से एक निजी समारोह में शादी कर ली है। पहले खबरें आ रही थीं कि वो इस महीने के आखिर में शादी कर सकती हैं। लेकिन उन्होंने बिना किसी को इंफॉर्मेशन दिए अचानक शादी कर ली।

रिया से जुड़े कुछ सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि रिया ने पुणे में शादी कर ली है। इस शादी में दोनों का परिवार और कुछ करीब दोस्त शामिल हुए थे। फिल्मी गलियारों में ये चर्चा भी जोरों पर है कि रिया प्रेगनेंट हैं और इसी कारण इतनी जल्दबाजी में शादी हुई है।

पिछले कुछ सालों से रिया शिवम को डेट कर रही थीं। रिया की शादी की तस्वीरें तो अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन उनकी बहन ने समारोह से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

रिया हाल ही में एकता कपूर की वेब सिरीज रागिनी एमएमएस 2.2 से चर्चा में आई थीं। एक वक्त बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार रिया ने ‘स्टाइल’ फिल्म से बॉलीवुड में शुरुआत की थी।

हाल ही में खबर आई ‌थी कि ‘रागिनी एमएमएस 2’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने कोस्टार की पैंट उतार दी थी। क्योंकि मेकर्स उनसे इंटीमेट सीन में ज्यादा बोल्ड होने के लिए फोर्स कर रहे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.