Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केजरीवाल के खिलाफ मनोज तिवारी ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। दिल्ली वालों को धमकी देने के लिए भाजपा ने अब आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज करवाते हुए बताया है कि केजरीवाल दिल्लीवासियों को धमकी दे रहे हैं यदि भाजपा को वोट दिया तो वे जिम्मेदार होंगे। इसके बाद उन्होने न सिर्फ शिकायत दर्ज करवाई बल्कि जिस फेसबुक एकाउंट पर यह वीडियो अपलोड किया गया है उसे भी निरस्त करने की मांग की है। 

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने भी नगर निगम चुनावों के एन मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा दिल्ली की जनता को दी जा रही धमकियों पर गहरा रोष प्रकट किया और कहा कि आम आदमी पार्टी लगातार जनता के बीच अलोकप्रिय होती जा रही है इससे बैखला कर केजरीवाल अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।  

उन्होने कहा कि कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने दिल्ली की जनता को अप्रत्यक्ष धमकी दी थी कि यदि उन्होंने भाजपा को वोट दिया तो दिल्ली में बिजली पानी की कीमत बढ़ जाएगी। क्योंकि बिजली पानी की कीमत घटाने व बढ़ाने का अधिकार दिल्ली सरकार के पास है, इसीलिए अप्रत्यक्ष रूप से उनका कहना था यदि आपने भाजपा को वोट दिया तो हम बिजली पानी की कीमत बढा देंगे। ठीक इसी प्रकार चुनाव से पूर्व पिछले दो दिनों से लोगों को यह अप्रत्यक्ष रूप से धमकी दे रहे हैं कि यदि आपने भाजपा को वोट दिया तो हम दिल्ली में डेंगू व मलेरिया से लोगों को मरने के लिए उनके हाल पर ही छोड़ देंगें। इस तरह की धमकियाँ देकर आम आदमी पार्टी दिल्ली के मतदाताओं में भय का वातावरण बनाने की साजिश कर रही है। 

भाजपा नेता ने कहाकि श्री केजरीवाल व आम आदमी पार्टी द्वारा गलत तरीकों से मतदाताओं को धमकियाँ देकर उन्हें प्रभावित करने की कोशिश कर रही है जो कि आदर्श चुनाव आचार संहिता का खुला उलघंन है। 

श्री गुप्ता ने दिल्ली के चुनाव आयुक्त से मांग की है कि इस गंभीर मामले में तुरंत हस्तक्षेप करें व दिल्ली के मुख्यमंत्री पर सख्त कार्यवाही करें जिससे मतदान से पूर्व इस तरह की धमकियों से मतदान के अधिकार पर किसी तरह की आँच न आए। 
उन्होंने दिल्ली के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे आम आदमी पार्टी द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से दी जा रही धमकियों को दर किनार करते हुए निडर होकर मतदान के अधिकार का उपयोग करें व दिल्ली के विकास में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए भाजपा के पक्ष में बढ़-चढ़ कर मतदान करें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.