Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस दिवाली सुरक्षा बलों को याद करें: पीएम मोदी

img_20161022095249नईदिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से दिवाली को सुरक्षा बलों के नाम करने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि ‘इस दिवाली, चलिए अपने सुरक्षा बलों को याद करें जो लगातार हमारे देश की रक्षा करते हैं। जय हिंद।’

 उन्होंने लोगों से नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए अपने-अपने शुभकामना संदेशों को सुरक्षा बलों तक भेजने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने एक वीडियो संदेश भी ट्वीट किया है।
4 मिनट लंबे विडियो की शुरुआत एक प्यारे से बच्चे से होती है जो एक खत के साथ जवानों को ‘थैंक यू’ रॉकेट भेजता है। वीडियो में एक मां दिवाली पर अपने बेटे के घर आने का इंतजार करती दिख रही है। वीडियो के आखिर में प्रधानमंत्री की भावनात्मक अपील है।
प्रधानमंत्री कहते हैं, ‘मेरे प्यारे देशवासियों, हर त्योहार में हम अपनों को याद करते हैं। इस दीपावली में हम सभी देशवासियों को हमारी रक्षा के लिए, हमारी सुख चैन की जिंदगी के लिए अपना जीवन खपा देने वाले सुरक्षाबलों को दीपावली की शुभकामनाएं भेजें। मैंने अभी-अभी देश के जवानों को शुभकामना संदेश भेजी है। आप भी मेरे साथ जुड़िए, सवा सौ करोड़ देशवासी अगर वीरों, जवानों के साथ खड़े रहते हैं तो उनकी ताकत सवा सौ करोड़ गुना बढ़ जाती है।
प्रधानमंत्री ने लोगों से नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए अपने-अपने शुभकामना संदेशों को सुरक्षा बलों तक भेजने की अपील की है। पीएम ने यह अपील उस समय की है जब सरहद पर तनाव की स्थिति है। प्रधानमंत्री ने पिछले साल सियाचिन में जवानों के साथ दिवाली मनाई थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.